हमारी नन्ही परी

हमारी नन्ही परी
पंखुरी

Friday, August 10, 2012

Happy Friendship Day to U from Pankhuri !


बिटिया ज्यों-ज्यों बड़ी हो रही हैं उनके समझने और अभिव्यक्त करने का दायरा भी विस्तृत होता जा रहा है. इस बार पांच अगस्त को जब सारा विश्व मित्रता दिवस मना रहा था...बेटी को हमारे बिना बताये ही पता चल गया उस दिन का महत्व .... वो अपनी तनु दीदी के घर गयीं और लौट कर हमें बताने के लिए उनके पास एक बेहद स्पेशल न्यूज़ थी
आज फेन्दछिप (फ्रेंडशिप ) है. फिर उन्होंने घर में सबसे हाथ मिलाया और फेन्दछिप कहा. हमारे लिए तो ये अनुभूति ही सुखद थी कि बेटी को दोस्ती जैसे गहरे रिश्ते की अहमियत का एहसास हो चला है. बेटी सचमुच समझदार हो रही है. चूंकि मित्रता दिवस रविवार को पड़ता है इसलिए बेटी अपने स्कूल के दोस्तों से तो उस दिन नहीं मिली लेकिन उसे तनु दीदी और नेहा दीदी ने फ्रेंडशिप बैंड बांधा. नेहा दीदी बेटी की नयी दोस्त हैं जिनके बारे में हम आपको बाद में बताएँगे. फ़िलहाल ये दो फ़ोटोज़......एक में बेटी ..तनु दीदी के साथ और दूसरे में बेटी के हांथो में फ्रेंडशिप बैंड्स..... है न सुन्दर और बहुत स्पेशल...........!!!

HAPPY FRIENDSHIP DAY

1 comment:

  1. Yessss...सचमुच बहुत ही स्पेशल है तुम, तुम्हारे दोस्त और फ्रेंडशिप बैंड्स...HAPPY FRIENDSHIP DAY my dear Pankhuri...और इसके साथ शायद तुम्हारी 100 पोस्ट भी पूरी हो गयी है- Congratulations!!!! :)

    ReplyDelete